[Hindi] विदेशी मुद्रा यह वहाँ छोड़ दें और एक दूसरे को बेहतर द्विआधारी विकल्प 2017 पता करने के लिए आते हैं। | iqoption International: [Hindi] विदेशी मुद्रा यह वहाँ छोड़ दें और एक दूसरे को बेहतर द्विआधारी विकल्प 2017 पता करने के लिए आते हैं। UA-75608977-1

New cannabis assets

IQ OPTION

Join the crypto-revolution

Start trading

Binary Option Demo

IQ Option Start trading

Recommended post

Recommended brokers that Thai people are popular to trade Both Binary Options and Forex

  Recommended brokers that Thai people are popular to trade   Both   Binary Options   and   Forex   “General Risk Warning: The financial pro...

Sign Up

New cannabis assets

Translate

[Hindi] विदेशी मुद्रा यह वहाँ छोड़ दें और एक दूसरे को बेहतर द्विआधारी विकल्प 2017 पता करने के लिए आते हैं।

विदेशी मुद्रा यह वहाँ छोड़ दें और एक दूसरे को बेहतर द्विआधारी विकल्प 2017 पता करने के लिए आते हैं।

छोड़कर विदेशी मुद्रा वहाँ पर पर और पता चल द्विआधारी विकल्प के रूप में अच्छी तरह से।


"सामान्य जोखिम चेतावनी: वित्तीय कंपनी द्वारा की पेशकश की उत्पादों जोखिम का एक उच्च स्तरीय ले और अपने सभी धन की हानि हो सकती है। तुम पैसे है कि आप खोने के लिए बर्दाश्त नहीं कर निवेश कभी नहीं करना चाहिए। "।

"जोखिम चेतावनी: वित्तीय उत्पादों कंपनी द्वारा की पेशकश की जोखिम के एक उच्च डिग्री में चल रही है। जोखिम और कम करने में हो सकता है। सभी धन की। तुम पैसे कि आप नहीं कर सकते निवेश नहीं करना चाहिए। खोने के लिए बर्दाश्त कर सकते हैं। "

"चेतावनी: ट्रेडिंग द्विआधारी विकल्प का जोखिम हर कोई इतना निवेश करने के लिए निर्णय लेने से पहले शामिल जोखिम को समझते हैं तो कृपया के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता।"

"निवेश जोखिम। सूचीपत्र ध्यान से निवेश करने से पहले"।
"निवेश जोखिम निवेशकों को निवेश करने के लिए निर्णय लेने से पहले विचार करना चाहिए। "


पैसे कमाएँ? यह सरल और उच्च जोखिम और अधिक लाभ है विदेशी मुद्रा सच? बेशक, आप इस लेख में सब कुछ पता चल जाएगा। व्यापक का परिचय द्विआधारी विकल्प से बुद्धि विकल्प , कैसे खेलने के लिए, एक खाता बनाने के तरीके, एक उपकरण वापसी दिशा का विश्लेषण करने में मदद करने के लिए इस्तेमाल  सूचक है कि इस लेख में प्रकट किया जाएगा कदम। 
सावधानियां इस तरह के कार्य वास्तव में अपने खुद वास्तविक पाठ्यक्रम शुरू कर सकते हैं। और मैं तुम्हें याद दिलाना है कि निवेश जोखिम मैं केवल पैसे चाहिए, हमने सोचा कि हम स्वीकार्य हो सकता है अगर यह बुरा हो जाता है। Taggen ื gataggtaw यह निवेश करने के लिए पैसे न करें। यह लेख थोड़ा बहुत लंबे अब हो सकता है।
द्विआधारी विकल्प शुरू

शुरू होने से पहले मैं एक है कि मुझे दिलचस्पी थी। पैसा के माध्यम से काम ऑनलाइन बिक्री के 5 साल भर पैसा ऑनलाइन इंटरनेट विपणन शिक्षा बनाओ हमारे साथ बच्चों की एक नई पीढ़ी के लिए इस तरह का काम पसंद नहीं है। यदि आप दूसरों के साथ काम से पूछो। ए मैं नहीं जानता 
ऑफलाइन, यह लोगों को ऐसा करने की तरह है। आदर्श वाक्य वहाँ एक से अधिक तरीकों रहे हैं। लेकिन राजस्व यह पूरा नहीं किया है। मैं गलत नहीं जा सकते हैं। कहाँ है कि पैसे पाठ्यक्रम रहने के लिए है। 
यह पागलपन है कई लोगों के लिए, यह काल्पनिक है। मैं बहुत सारा पैसा है मैं कहां से काम करते हैं, इस बिंदु पर कम आकस्मिक पढ़ने। मुझे विश्वास है कि सभी पाठकों, जो इस लेख पढ़ा है। यह मेरे जैसे लोगों अन्यथा हम इसे इस लेख में नहीं मिला है | है। गुरुत्वाकर्षण के नियमों को भी ऐसा ही करने, एक ही लोगों को यह मिल जाएगा।  
इतने लंबे समय है कि मैं खेलने के लिए आया था विदेशी मुद्रा , कई साल पहले। मैं जानता हूँ कि यह कितना मुश्किल है, लेकिन शेयरों चेतावनी दी थी, लेकिन मैं अभी तक पता नहीं है, लेकिन यह नहीं है। अन्य लोग बहुत ज्यादा विश्वास करते हैं पिछले साल इस समय तक, मैं सक्रिय रूप से अध्ययन किया गया है। 
पता चलता है कि बाजार विदेशी मुद्रा व्यापार मुद्रा डॉलर है, यह एक बहुत ही उच्च मूल्य है। थाईलैंड से अधिक शेयर बाजार की अस्थिरता लेकिन क्योंकि डॉलर वास्तव में मुझे तो लुभाने है। हम पहले से ही जानते हैं कि $ 1 लगभग 35 बात थाईलैंड इसका मतलब है कि अगर मैं एक मामूली $ 30 के लिए पर्याप्त है है, तो आप 35 लगभग 1000 बाट से एक दिन पहले गुणा होता बराबर होती है। 
की दुर्लभ थाईलैंड बात हजारों लेकिन अगर हम सिर्फ $ 30 के लिए एक डॉलर देखो, यह एक अच्छा जीवन है, इसलिए हम यहाँ भी एक डॉलर का भुगतान करने के लिए सहमत हुए। 
क्या मुझे पैसे कर देगा जल्दी से जल्दी है विदेशी मुद्रा यहाँ अभी तक विदेशी मुद्रा तेजी से पैसा बनाने के लिए।प्रत्येक शेयर खरीद, आप कई दिनों के इंतजार या बैठने के लिए और कंप्यूटर स्क्रीन देखने के लिए हो सकता है। हो सकता है कि शेयर खरीदने, तो कॉफी घूंट करने के लिए। शेयरों घाटा एक पीछे हटना ื ीएन नगाई इस तरह है, हम संतुष्ट सही नहीं हैं।   
उन्होंने कहा कि 10 डॉलर $ करने के लिए $ 10 डॉलर निवेश करने के लिए एक कंप्यूटर से पहले बैठे थे अगर यह लंबे समय तक प्रतीक्षा करने के लिए मेरे जैसे अधीर हो जाना था। जब तक मैं एक प्रेमी पाया खोज करने के लिए जारी रखें। सबसे पहले पूरा कर चुके हैं, तो हाँ, यह कहा जाता है द्विआधारी विकल्प।

बाइनरी विकल्प  हैं?
नाम सिर्फ बाइनरी अंकों 0 और 1 कंप्यूटर में साथ टूट कहा जाता है कि। मैं भी हाय चाहते हैं - लो खेल समान है, लेकिन काफी नहीं। यह द्विआधारी विकल्प है कि यह निवेश का एक रूप है, जोखिम बहुत अधिक है यह है खेलने का एक तरीका है। हालांकि, हम स्टॉक चार्ट की दिशा का विश्लेषण कर सकते हैं।  
यह एक द्विआधारी विकल्प है एक अल्पकालिक अनुबंध है कहो। अगर हम आगे 1 मिनट के लिए कहा शेयरों को खरीदने अगर यह वास्तव में पर निर्भर है। हम इसे मिल जाएगा लेकिन हम यह कहते हैं, लेकिन यह एक 1 मिनट चार्ट आगे शेयर बिंदु है जिस पर हम खरीदा नीचे गिरने है यदि। हम पैसे यह करने के लिए खो देंगे।  
iqoptionlogo
दलाल बुद्धि विकल्प
विकल्प दलालों, बुद्धि  / विकल्प क्या बुद्धि है।
के लिए खेलने के लिए पसंद किया जाता दलालों के लिए द्विआधारी विकल्प , मैं मुझे लगता है कि दलाल बहुत सुझाव देते हैं। मैं वास्तव में पैसा वापस ले लिया वास्तव में धोखा दे नहीं है ले लिया बुद्धि विकल्प बहुत से लोग पर विज्ञापन देखा होगा गूगल और फिर कुछ लोग दलाल विकल्प यहाँ आप में से कई हैं, लेकिन मैं बुद्धि विकल्पअधिक स्थिर था। 
और हम अपने वेब ब्राउज़र में यह व्यापार कर सकते हैं। या एक कंप्यूटर प्रोग्राम आपके कंप्यूटर पर स्थापित के माध्यम से। और सबसे अच्छे है एप्लिकेशन मोबाइल के लिए iphone या एंड्रॉयड वास्तव में काफी यकीन है कि कंपनी कई मिलियन डॉलर का निवेश का निर्माण करना है एप्लिकेशन आपकी है बुद्धि विकल्प अपने आप को ऊपर। 
मैं इसे कहते बुद्धि विकल्प plateform यह एक अनूठा नाम। कुछ दलाल भी plateform SpotOption SpotOption जो वह व्यापार करने के लिए एक प्रणाली विकसित कर रहा है का उपयोग करेगा द्विआधारी विकल्पपर और वहाँ प्रणाली में खरीदने के लिए कई दलालों हैं। 
और अपने स्वयं के में कंपनी की बारी ट्रेडिंग वेबसाइट के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता केवल पर फिर से नज़रबुद्धि विकल्प मैंने कहा हाँ, अपने ही plateform कई मिलियन डॉलर का निवेश किया कि उन्होंने तो वह आत्महत्या को धोखा दे के लिए खुद को मारता है से नहीं मरेगा। 

फोन (आईक्यू विकल्प plateform) पर व्यापार बुद्धि विकल्प के चित्र।
एक सूत्र 1 रेस कार मैं दुनिया जाने वाले विज्ञापनदाताओं के लिए iq विकल्प पता है कि वह एक पारदर्शी कंपनी है।चीटिंग इसे करने के लिए खुला नहीं है। वेब बुद्धि विकल्प देखें एक विश्वसनीय मशक्कत करनी पड़ती है।www.iqoption.com देख के लिए महत्वपूर्ण एक अच्छा दलाल गुप्त रूप से कार्य नहीं करना चाहिए या फिर बाद में भुगतान या व्यापारियों से पैसे निकालने के लिए प्रयास करें। या जटिल चरणों वापस लेने के लिए। 
और एक दलाल है कि पंजीकृत है CySEC विनियमित सही ढंग से पहचान है कि यह CySEC विनियमित लेकिन याद रखें कि यह कानूनी तौर पर पंजीकृत है खोजने के लिए मत भूलना। हम पैसा उन लोगों के साथ जमा निवेश सुरक्षित हो जाएगा।

ट्रेडिंग अवधि (समय सीमा समाप्ति समय)।
के द्विआधारी विकल्प विदेशी मुद्रा में   विदेशी मुद्रा जब आप इसे खरीदते हैं। आप मौके पर बाजार के बंद कहीं भी सराहना करेंगे। लेकिन आप संतुष्ट हो जाएगा काफी लाभ धीरे-धीरे अपने दम पर सेट किया गया, लेकिन विपरीतद्विआधारी विकल्प एक निश्चित समय अनुसूची बेचने के लिए। इस अवधि कहा जाता है डेरिवेटिव ( समय सीमा समाप्त ) हम यह सिर्फ एक एक मिनट हम इस प्रकार के रूप में परिभाषित किया जा सकता है नहीं है को अनुकूलित कर सकते हैं।
1 मिनट 2 मिनट 3 मिनट 4 मिनट 5 मिनट 5 कहा जाता है टर्बो विकल्प।
15 मिनट, 30 मिनट, 45 मिनट, 1 घंटे, 2 घंटे, दिन के अंत में कहा जाता है जब तक बाइनरी विकल्प।
अगर मैं एक कॉल खरीदने के बाद एक टर्बो विकल्प 5 मिनट खरीद या किसी भी दिशा में रखो और 5 मिनट तक प्रतीक्षा करनी होगी, तो पता तुरंत कि क्या एक हानि या नीचे एक लाभ आंकड़ा अब समाप्ति समय पता चलता है। 13:54 बजे सीमा समाप्ति समय, कई विकल्पों के साथ के रूप में नीचे दिखाया गया है। हरे रंग से मेल खाते हैं पर लौटें।
बुद्धि विकल्प की समय सीमा समाप्त हो समय
बुद्धि विकल्प का लाभ (लाभ) का भुगतान।
तब टर्बो ऑप्शन अंतर यह है कि अगर आप एक truism पर ऊपर से देख सकते हैं। मैं इसे देखा अनुबंध की अवधि समाप्त हो रहा है। आप टर्बो विकल्प में गहरी देखो, तो द्विआधारी विकल्प जो मुझे पसंद नहीं एक बहुत अधिक भुगतान करना होगा  EURUSD 16:00 थाईलैंड समय टर्बो विकल्प केवल 84% (अप करने के लिए 5 मिनट की समय सीमा समाप्त) पर भुगतान किया जा सकता दौरान मुद्रा जोड़ी। के लिए बाइनरी विकल्प 72% पर भुगतान किया जाएगा (15 मिनट) से समय खरीदने के बारे में है, तो मैं एक छोटे से लाभ हम एक बेहतर नज़र नहीं खरीद सकते हैं हूँ। मैंने जवाब दिया कि मेरे
लेकिन अगर आप खेला है विदेशी मुद्रा रेखांकन कि चार्ट में आ समय सीमा से या उप रेखांकन कम। बहुत छोटे आंदोलनों के दौर में बहुत मजबूत स्विंग चार्ट कर रहे हैं। मुश्किल नहीं लगता है, लेकिन समय सीमा ऊपर ग्राफ और अधिक आसानी से दिशा का अनुमान लगाना। यह एक बहुत अधिक एक ठहराव पर बढ़ रहा है। अब यहाँ मैं हर किसी को यह कोशिश करना चाहते हैं। यह अधिक समझें
नीचे तस्वीरें आप कैसे टर्बो रिटर्न दिखा। प्रत्येक मुद्रा जोड़ी में आप जितने चाहें खेलने के लिए चुन सकते हैं। अगर बाइनरी इस तस्वीर में एक कम उपज है।



मुआवजा बुद्धि विकल्प


कैसे व्यापार करने के लिए / कैसे खेलने के लिए  , ख Inary विकल्प।
यह नीचे दिया चित्र देखें। हम खरीद सकते हैं दो दिशाओं में शेयर (ऊपर खरीद रहा है खरीदें / कॉल में या नीचे) (लघु स्थिति / रखो ) बाइनरी विकल्प को खरीदने के लिए किया जाएगा कॉल और उस में खरीदने रखें   हमें उम्मीद है कि यह किसी भी दिशा में हो जाएगा। कॉल प्रेस / यह रखो।  
हर किसी को खोलने के जाने के लिए प्रयास करने के लिए एक डेमो खाता इससे पहले कि मैं खेलते हैं, मैं पैसे के लिए पहले और उसके बाद पैसे बाद में छवि से ऊपर, मैं पहले मिनट कि हम केवल लगभग 1 मिनट इंतजार में समाप्त हो गई निर्धारित किया है खेलते हैं। मैं इसे अभी खड़ी सफेद मैं 28 वें मिनट में कहा रेखांकित करने के लिए बुद्धि विकल्प पता चल जाएगा,, हम धीमा कर सकते हैं यह 22:28:30 बजे है।  
(खेल 28 मिनट में खेला गया है, तो हम किसी भी अधिक खरीद नहीं होगा। लेकिन हम सफेद लाइन के पीछे कट्टरता खरीदते हैं। 29 के बजाय) लाल रेखा समाप्ति रेखा का प्रतिनिधित्व करता है मिनट के परिणाम के लिए इंतजार करेंगे।आप ग्राफ़ तो शेयर जब खेल समाप्त होता है लाल रेखा से ऊपर भाग गया।  
मुझे लगता है कि अगर मैं 22:28:15 पर सफेद लाइन से पहले एक शेयर कॉल (ऊपर दाईं ओर हरे बटन) खरीदते हैं। मैं एक और 45 सेकंड प्रतीक्षा करनी होगी कि, खेल समाप्त होता है तुरंत अभी तक परिणाम पता है। यदि यह ऊपर जहाँ मैं इसे खरीदा से थे। मैं लाभ नहीं होगा उन्होंने लिखा है के रूप में, उदाहरण के लिए, यदि 84% या $ 10 $ 8.4 होगा। 
के साथ सफेद लाइन पर्याप्त लाल खड़ी इसे समझने की। क्या रंग सफेद और लाल निर्धारित करता है, जवाब है कि सीमा समाप्ति समय (खरीद की समाप्ति का समय) है। 
बुद्धि विकल्प जब हम एक खोलने डेमो खाता आप एक नकली $ 1000 मैं पैसे निवेश करने के लिए और अधिक पैसा बनाने के लिए यह $ 100 या तथ्य यह है मैं नकली खेलना पसंद है परे कुछ भी नहीं द्वारा नीचे जाने के लिए नहीं करने के लिए कोशिश प्राप्त होगा। 500 डॉलर, मैंने पूछा कि अगर सच है कि आप नहीं उन्हें चाहते हैं या नहीं। यह मुझे नहीं था इसलिए कोशिश तथ्य यह है कि और एक योजना है
ट्रेडिंग मुश्किल नहीं है। अब वीडियो देखें 
वहाँ प्रति कारोबारी दिन ट्रेडों की संख्या की कोई सीमा नहीं है, के रूप में मैं यह चाहता हूँ।

लाभ दलाल द्विआधारी विकल्प बुद्धि विकल्प जहां से / बुद्धि विकल्प मुनाफा।
अधिकांश शेयर दलालों द्विआधारी विकल्प% हमारे साथ सहमत होगा कि अगर हम जीतते हैं, वह 60% का भुगतान करेगा - इस पोस्ट के लिए दलाल के आधार पर 86%। और समय है कि आप इसे एक छोटे से खेलने खेला पर निर्भर करता है। जब हम सबसे अच्छा स्विंग के साथ ग्राफ के रूप में है: 23:59 AM करने के लिए पिछले 16:00 निभाई।मैं सरल दिशाओं लगता है
मैं क्या मैं दलालों होता है क्या अंतर था दलाल पहले से ही पता है कि लोगों को खेलना पसंद है। दांव हैं 50-50 यह सच है, मैं एसीसी नकली पैसे खेलने में आता है खोला। , स्विच प्रेस अप नीचे, ऊपर, नीचे, ऊपर, 1 मिनट तक इंतजार पता है कि नीचे ब्याज प्रतीक्षा 1 मिनट धक्का किया जाए या नहीं टूट मूल्यांकन करने के लिए। 
उसके बाद, मैं इस पर किया था और 500 से अधिक बार, नतीजे बताते हैं कि मैं केवल 52% है, जो जीता केवल 52% का कहना है कि यह पर्याप्त नहीं है जीता। यह लाभदायक होने की 60% से अधिक जीतना होगा। 
क्यों यहाँ देखने के लिए इंतजार  ब्रोकर कह रही है कि मुद्रा जोड़ी EURUSD   84% पर भुगतान किया जाता है, मुझे लगता है, अगर हम $ 10 का निवेश किया और हम पर वापस मिल जाएगा $ 8.4 जीतने, लेकिन अगर हम खो देते हैं, तो आप खो देते हैं। 50-50 जीतने के लिए है, तो दलाल पैसे से हारे हुए सभी खो देता है ले जाएगा खेलते हैं।किसी को भुगतान करने सिर्फ $ 8.4 $ 1.4 जीता नतीजतन, दलालों एक बार समय अवधि के दौरान व्यापार के प्रति डॉलर लाभ उठा सकती हैं।  
दलाल कि पहले से ही लाभदायक है। कभी कभी पैसे दलालों इसके बारे में केवल 70% भुगतान करते हैं। पता चलता है कि दलाल के मुनाफे, यह है 30% अब इन बातों को जानते हैं। हम चाहते हैं कि दलाल लाभदायक नहीं है, तो आप किसी को एक बहुत खेलने के लिए मिल जाएगा पता है। आदेश में कंपनी के लिए लाभ के लिए। 
अब विश्लेषकों क्या लगता है कि मुद्रा जोड़ी देखते हैं EURUSD   प्रिंसिपल अगर हम के खिलाफ जीतने के लिए निवेश की गई राशि का 84% का भुगतान विदेशी मुद्रा , तो हम जितना 84% है, यह एक लंबे समय के लिए उन पर प्रतीक्षा करने के लिए ले जाता है मिलेगा। ठीक से कीमतों की दिशा की भविष्यवाणी करने। और शेयर अनिश्चित काल के लिए लाभदायक की तुलना में यह मूल राशि यह द्विआधारी विकल्प के लिए ले जाएगा के 84% है चलाते हैं, लेकिन यह किसी भी रूप में दूर के रूप में ही तेजी से केवल कुछ ही मिनट लगते हैं।  
वीडियो क्लिप बुद्धि विकल्प पर एक नज़र डालें मेरे साथ चर्चा की गई। नीचे!

पक्ष-विपक्ष की तुलना करें द्विआधारी विकल्प  और  विदेशी मुद्रा।
द्विआधारी विकल्पविदेशी मुद्रा
जोखिमअधिकउच्च
लेन-देन के समापनएक निश्चित अवधिकिसी भी समय बंद कर दिया जाएगा
मुआवज़ा70% - 86% खेलने पर।खिलाड़ी पर निर्भर करता है
आरामबहुत ही सरल प्रेस कॉल / रखोकठिन
ब्रोकर के कमीशननहीं (बाहर तोड़)।एक कॉल प्रसार


विश्वसनीयता विचार इंटरनेट पर खोज करने के लिए समय
मुझे हर किसी को यहाँ याद दिलाना है कि चलो विकल्पों अन्य कंपनियों के ध्यान से देखने के लिए है। मैं 100% है कि बारे में अधिक जानकारी के लिए थाईलैंड में जानकारी का मानना है बाइनरी विकल्पों यह नहीं है। अंग्रेजी में खोज असीम ज्यादा है। दोनों सही और गलत है मूर्ख बना मैं वेब डेटा, उत्पन्न करने का सुझाव नकली नकली घोटाले कि काफी विश्वसनीय है।
घोटाला
http://www.binaryoptionswatchdog.com/  अच्छा की तरह सबसे पहले, मैं इस बारे में मजाक कर रहा था।मुझे लगता है कि वह घोटाले के लिए एक बहुत अच्छा परिचय नहीं है कि चाल जहां वेब साइट अपने आप में एक घोटाले वेब घड़ी नहीं है। लोगों के लिए चेतावनी है क्योंकि कई बाइनरी विकल्पों दलालों को धोखा देने देखते हैं खेलने के लिए। लेकिन मैंने पाया मुझे लगता है कि एक अच्छी बात है
http://binaryoptionschannel.com/  इस सावधान माइकल फ्रीमैन के नाम जब यह बस किसी बोने या इसे लिखने shill करने के लिए किराया करने के लिए है वेब प्रहरी के मालिक हो रहा है है। वेब के लिए लिंक आने के लिए। मेरा मानना है कि यह मुझे 555 में ले लिया।
दूर पर हस्ताक्षर करने में बरगलाया ओपन दलालों और पैसे की लगभग बर्बादी यह करने के लिए। यहाँ सिर्फ दो वेब केवल का कहना है कि मैं एक छोटे से चालाक था। किसी भी अच्छे की तरह और कई और अधिक वेब और पर उल्लेख नहीं देखते हैं यूट्यूब चैनल किस्म है, यह विश्वास नहीं है। लोग इसे बोने कहा जाता चाल घोड़े का एक बहुत करते हैं। 
किसने कहा क्या उपकरण क्या मैं इस पर विश्वास करने की जरूरत है। किसी को भी धोखा दिया जा सकता है मैं आपको बता देंगे। समय और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए सही ढंग से खोज करने के लिए। हमेशा सतर्क रहने विश्वास मत करो क्या किसी को भी 100% बताता है, जब तक वे करने की कोशिश की जाती है और सच्चा स्वयं। उन्होंने कहा कि यह है कि शैली चाल कि हमेशा पूरा किया जाता है।
  1. एक वीडियो देखने के लिए  कि आप एक अच्छे दलाल आप इस चाल को रोजगार, लेकिन वास्तव में भी दलालों के बीच एक हमले कर रहे हैं। यही कारण है कि वास्तव में सच नहीं है मैं विश्वास नहीं करेंगे
  1. वेब ऑटो व्यापार ऑटो  कुछ इस तरह, मैं इसे ले। नहीं बिल्कुल यहाँ वीडियो की तरह लग रहे। साइट यदि आप अमीर हैं, तो आप मुक्त करने के लिए उपयोग करने के लिए अपने सिस्टम का उपयोग करने के लिए है, लेकिन एसीसी निम्नलिखित दलालों से खुला होगा कि कहते हैं। प्रणाली में $ 250 न्यूनतम जमा उन्हें ऑटो उसे व्यापार होगा   अब और फिर मैं बुलाया http://copybuffett.com। 
आप इंटरनेट पर खोज यदि एक आदमी है, लेकिन एक बहुत अच्छा समीक्षा खोजने के लिए। लगभग हर पुरुष मैं वास्तव में मानना ​​है कि वह माहे लेने के लिए नियुक्त किया गया था मैं ठीक नहीं की कोशिश करो। इसलिए, यह एक ही होने की संभावना नहीं है। कि चल रहा है जैसे कि कुछ भी नहीं याद रखें।विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली, हमें जीतने के लिए अनुमति देगा यह मुश्किल है। अपने ही अच्छा व्यापार
  1. द्विआधारी विकल्प संकेत  मुक्त करने के लिए सेवाओं। या भुगतान जब एक अच्छा संकेत ग्राफ है कि वह एसएमएस हमें के माध्यम से सेल के लिए एक संकेत भेज देंगे है। हमारा काम जब हम मिल, सबसे जरुरी और दलालों खरीद हो रहा है। दिशा है कि वह कुछ कंपनियों में 15 मिनट तक खरीदने गया था एक संकेत उत्पन्न करने के लिए, शायद यह वास्तव में सुस्त नहीं तो नहीं करता है।
हम एक संकेत मिलता है, हम समय खरीदने के लिए के रूप में वह कहा गया था की जरूरत है। धीरे इसके लिए जा रहा है लेकिन अतालता कुछ कंपनियों है कि मैं देख रहा हूँ यह पहले महीने का भुगतान किया है, $ 99, यह कहा जाता है, तो वह दिन के लिए 5 का संकेत - 7 संकेत एसएमएस या देखने के माध्यम से। सीधे पृष्ठ पर सब पर खुला छोड़ दो समय आप कोई भी चीज़ खरीदने के लिए, यह रिंग करेगा। 
हम कंप्यूटर स्क्रीन पोषित है। खेलने के लिए जाना जाता है मैं वास्तव में ऑफ़लाइन उन्होंने कहा कि आप वास्तव में यह संकेत वह मुझे दिया द्वारा खेलने निभानी है।
http://signalsbinary.com/ आप थ्रेड लेकिन उसे से एक संकेत प्राप्त करने के लिए, हम एक दलाल के साथ एक खाता खोलने के लिए आवेदन करना होगा और वह आज $ 250 निवेश करने के लिए तैयार है।अधिकांश इस प्रारूप में हो जाएगा। मैं कोशिश कभी नहीं चाहते हैं। किसी को भी कोशिश करना चाहता है यह कोशिश करो और मुझे भी बता lol।

अपने आप के लिए बाल विश्लेषण सूचक और यह खेलते हैं। दुर्भाग्य से, अपने आप को दोष इसके लिए जिम्मेदार कोई ज़रूरत नहीं  बाइनरी विकल्पों सही समूहों विश्वसनीयता। जानकारी धोखा नहीं किया गया था, ऐसा नहीं है।
इस बिंदु पढ़ें, मैं पहले से ही मुझे उस निवेश जोखिम बताया है। सारा पैसा हमारे पास है खर्च न करें। अब, मैं स्वीकार करने के लिए मैं असली के लिए खेलना शुरू करते हैं। जीवन का अनुभव करें समय-समय पर अनुस्मारक की आवश्यकता है मैं निवेश नहीं भूलेंगे। आप सभी ने इस लेख को पढ़ने के मुझे लगता है कि वास्तव में कोई वास्तविक वास्तविक जानकारी है कि मैं सामना करना पड़ा बता पाते हैं। यह यह करने के लिए जारी रहेगा। हमारे अपने को प्रशिक्षण देने में असली असली असली असली बुरा के लिए पैसा।
ऊपर पढ़ें यहां के लिए यह पेज साझा करें या इसे बचाने के लिए मत भूलना। लगातार अपडेट किया गया
निवेशकों को क्या करना चाहते हैं
निवेश करने के लिए विदेशी मुद्रा के साथ बुद्धि विकल्प किसी भी चैनल की सदस्यता के लिए चुन सकते हैं। मैं वेब के माध्यम से लागू करने के लिए सलाह दी गई थी पंजीकृत कंप्यूटर यह बुजुर्गों के लिए एक सरल पोस्टर है। लेकिन अगर किसी को है नई मोबाइल एप्लिकेशन यहां उपलब्ध हो जाएगा। भरे गए आवेदन तो उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड है कि मोबाइल व्यापार के माध्यम से एप्लिकेशन में डाल दिया गया है नहीं था उपलब्ध बाहर खेलने के लिए एप्लिकेशन में डाउनलोड किया जाता है। आप इसे लागू करने के लिए तैयार हैं, तो। थोड़ा यहां दिए गए चरणों के लिए नीचे स्क्रॉल।
 बुद्धि विकल्प
मुख्य वेब अनुप्रयोग के लिए लिंक

ios
आईओएस आवेदन करने के लिए लिंक
एंड्रॉयड
एंड्रॉयड आवेदन के लिए लिंक






पंजीकरण फ्रेम






To start earning with IQ Option

पंजीकरण फ्रेम

 बुद्धि विकल्प पंजीकरण वेब

 बुद्धि विकल्प पंजीकरण ANDROID

 बुद्धि विकल्प पंजीकरण आईओएस

 बुद्धि विकल्प पंजीकरण प्रोत्साहन




** कोई सवाल ही नहीं है कि मैं नीचे टिप्पणी में बात की थी, मैं इसे यहाँ का जवाब नहीं है।


विदेशी मुद्रा और द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग मुश्किल नहीं है। हम जानने के लिए और उनके शिल्प अभ्यास करने के लिए एक बंदरगाह या प्रयोगात्मक विदेशी मुद्रा डेमो ट्रेडिंग द्विआधारी विकल्प डेमो खोल सकते हैं। एक साथ किसी भी वास्तविक समय खर्च के बिना, तो निवेश करते हैं। मेरा सुझाव है कि दलाल यह नीचे है। प्रणाली स्थिर है और यह जमा निकासी करने के लिए आसान है।
====================================== 


हम अतीत के अनुभव है कि विचार से सहमत। भूतपूर्व और जरूरत पाठ, फ़ोटो और वीडियो के माध्यम से भविष्य में उत्पन्न सहित वर्तमान उम्मीदों, स्क्रैप 


/// वेब सदस्यता ///।

चैनल बुद्धि विकल्प दलाल शुरुआती के लिए सलाह देते हैं - -  Https://9binaryoptionsfirsttime.blogspot.com/
पसंदीदा दलाल द्विआधारी 1 थाईलैंड बुद्धि विकल्प में - -  Https://9binaryoptionstrading.blogspot.com/।
- - विकल्प, दलालों, बाइनरी बारे  Https://9binaryoptions.blogspot.com/।
दलाल विदेशी मुद्रा के बारे में - -  Https://9forexbroker.blogspot.com/
बाइनरी विकल्प आवेदन आग संबद्ध के बारे में बॉक्स - -  Https://iqoptionthailandbinarysiam.blogspot.com/
बॉक्स विदेशी भाषाओं में द्विआधारी विकल्प के बारे में - -  https। : //9iqoptiontraderallnational.blogspot.com/
Skrill के साथ जमा, पर चैनल - -  Https://skrillthailand.blogspot.com/
एक Neteller के साथ चैनल जमा पर - -  Https://neteller-thailand.blogspot.com। /

- - मैं मैं - - धन्यवाद - -। 

"सौभाग्य से, बना सकते हैं और आगे संगतता। हम आपको अच्छी किस्मत "लाने के 

सब मेरे दिल के साथ साझा करने के लिए। आप शुभकामनाएं 
Prawit Nimwong.

No comments:

Post a Comment

Youtube Channel Ton Nimaster

Youtube Channel Ton Nimaster
Please Subscribe for System Trading and EA

Recommended online banking !!!

Recommended online banking !!!

Recommended online banking !!!
NETELLER BROKER

IQ OPTION

IQ OPTION
IQ OPTION BROKER

XM

XM
XM BROKER

EXNESS

EXNESS
EXNESS BROKER

FBS

FBS
FBS BROKER

DERIV (ฺBinary.com)

OLYMP TRADE

OLYMP TRADE
OLYMPTRADE BROKER

EXPERT OPTION

EXPERT OPTION
EXPERTOPTION BROKER

Today's price BITCOIN - BTC

Today's price BITCOIN CASH - BCH

Today's price ETHEREUM - ETH

Today's price ETHEREUM CLASSIC - ETC

Today's price LITECOIN - LTC

Today's price RIPPLE - XRP

Today's price DASH - DSH

Today's price ZCASH - ZEC

Today's price NEO COIN - NEO

Today's price OmiseGO - OMG

Today's price Qtum COIN - QTUM

Today's price Tron COIN - TRON

AMAZON EC2 VPS Free